अभिजीत ने कहा कि मेरे आने से पहले इस शो को कुत्ता भी नहीं पूछता था।

बिग बॉस के लिए बोले अभद्र शब्द

अभिजीत बिचुकले को घर में कई बार उनके शब्दों और उनकी भाषा को लेकर टोका गया है। उन्हें बीते हफ्ते सलमान खान ने ये साफ कर दिया था कि वो अपने लहजे पर कंट्रोल करें। लेकिन इसके बावजूद अभिजीत ने कोई बदलाव घर में देखने को नहीं मिला। हाल ही में जब शमिता ने उन्हें बेवकूफ कहा था तो उन्होंने शमिता के करियर पर सवाल उठाया और अब बिग बॉस के टास्क के बीच वो बिग बॉस के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए नजर आए।

कहा शो को कुत्ता नहीं पूछता

दरअसल फिनाले टास्क में प्रतीक ने अभिजीत की फोटो जला दी और ये बात अभिजीत बिचुकले को बिलकुल भी पसंद नहीं आई जिसके बाद अभिजीत ने कहा ये तो टास्क था इसलिए मैं चुप रहा, वरना कोई मेरा इस तरह से फोटो जलाए ये मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। इसी के साथ अभिजीत ने कहा कि मेरे आने से पहले इस शो को कुत्ता भी नहीं पूछता था।

अभिजीत ने कहा मेरे आने के बाद लोग शो देख रहे हैं

अभिजीत ने कमेन्ट करते हुए कहा कि जबसे मैं शो में आया हूं मनोरंजन आया है। उन्होंने खुद को शो के लिए  महत्वपूर्ण बताया। हालांकि उनके व्यवहार को भली-भांति समझने वाले घरवालों ने उनकी इस बात पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जैसे ही अभिजीत ने शो के बारे में अभद्र भाषा का उपयोग किया सभी घरवाले उन पर काफी गुस्सा हुए।