अभिजीत बिचुकले ने कहा, ‘सलमान खान अभी भी अंडे में हैं

बिग बॉस में में अभिजीत  ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. शो में अभिजीत को सफर भले ही बहुत ज्यादा लंबा नहीं रहा, लेकिन बहुत चर्चा में रहा है. अभिजीत ने घर से ऐसे-ऐसी बातें कहीं हैं और हरकतें की है जिसकी वजह  से उन्हें घरवालों से लेकर सलमान ने तक ना झाड़ा है. भाईजान तो एक बार अभिजीत से इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने गुस्से में ये तक कह दिया था कि ‘बाल पकड़कर घसीटता हुआ बाहर ले जाऊंगा’. शो में तो अभिजीत सलमान के सामने भीगी बिल्ली बने रहे, लेकिन बाहर आकर वो उनपर जमकर बरसे हैं.

अभिजीत ने कहा, ‘बिग बॉस के घर में मुझे डॉमिनेट किया गया, मुझे पर हावी होने की कोशिश की गई. सलमान ने मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया वो शोभा नहीं देता. सलमान ने अब तक 14 सीज़न चलाएं हैं, लेकिन 15वां सीज़न मेरा था यहा वो मुझसे कम रह गया. उन्होंने मेरे साथ जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वैसे आज तक किसी ने बात नहीं की. अब तक बाघ पिंजरे में था इसलिए वो शिकारी बन रहा था, अब बाघ पिंजरे से बाहर आ गया है. सलमान ख़ान अपने आप को समझते क्या हैं. अब उसे मैं दिखाऊंगा कि मैं क्या हूं. उसके जैसे 100 सलमान मैं गली में खड़े करूंगा’.

आगे अभिजीत बिचुकले ने आगे कहा, ‘सलमान खान अभी भी अंडे में हैं. वो अभी भी अंडे से बाहर नहीं आना चाहते हैं. मैं शो छोड़ने वाला था. मुझे ऐसे शो की जरूरत नहीं है.  उन्होंने मुझे रुकने के लिए कहा तो मैं रुक गया इसलिए मैं रुक गया. उन्हें मेरी जरूरत थी, इसलिए मैं बिग बॉस में गया था.