अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी की घटना से एक युवक की मौत

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में गोलीबारी होने की खबर सामने आई. इस में एक पुलिस अफसर समेत कई लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई फॉक्स न्यूज की एक खबर के अनुसार मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने बताया कि स्ट्रीट पर एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी के वीडियो में पुलिस अधिकारियों को सड़क पर पड़े कई लोगों की मदद करते हुए देखा गया.

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की यह घटना वाशिंगटन डीसी में juneteenth music concert के समय हुई जिसमें एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई है. वीडियो फुटेज में घटनास्थल पर अराजकता का माहौल दिखाई दे रहा है पुलिस ने बताया कि 14वी और यू स्ट्रीट के इलाके में एक गोलीबारी की घटना हुई पुलिस उसके लिए जवाबी कार्यवाही कर रही है. इस घटना में एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों की गोली मार दी गई है. 

खबर तो यह भी आई थी कि गोलीबारी का घटनास्थल अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक आवास व्हाइट हाउस से केवल 2 मील दूर है वॉशिंगटन d.c. पुलिस विभाग ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि ऐसा लगता है कि इस घटना में एक किशोर की मौत हो चुकी है दो अन्य नागरिक और एक पुलिस अधिकारी घायल है.