आरी है कौन, WHO IS ORRY ?

जब आप स्टार Kids की पार्टी की फोटोस देखते हैं, तो आपको एक चेहरा जरूर दिखाता होगा, चारों ओर सिर्फ एक ही इंसान दिखता होगा और वह नाम है ओरी. ओरी का पूरा नाम है Orhan अवध रमानी. जी हां आपको बता दे की, यह starkids के चाहते हैं, तो अंबानी परिवार से भी कनेक्शन काफी ज्यादा है. चलिए आपको बताते हैं आखिरी है कौन ? 

ओरी का जन्म मुंबई में हुआ. उन्होंने न्यूयॉर्क से फाइन आर्ट्स और कम्युनिकेशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करी है. न्यूयॉर्क से Orry कोलंबिया यूनिवर्सिटी पहुंचे. यहां उनकी दोस्त सारा अली खान बनी. Orry की लिंकडइन प्रोफाइल के मुताबिक व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड में काम करते हैं, और रिलायंस कंपनी में स्पेशल प्रोडक्ट मैनेजर है. यही वजह है कि उनका अंबानी फैमिली के साथ भी कनेक्शन काफी ज्यादा है. एक बार कॉस्मापॉलिटन को दिए इंटरव्यू में ओरी ने बताया था कि, वह by profession से सिंगर, राइटर और फैशन डिजाइनर भी है. वैसे ओरी सोशल मीडिया पर भी स्टार है हजारों लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. अनन्य पांडे, निशा देवगन, जानवी कपूर, सारा अली खान से लेकर तमाम सिलेब्रिटीज किड्स के वह बहुत ही अजीज दोस्त है.

Orhan अवध रमानी यानी Orry एक सोशल एक्टिविस्ट है, जिनका फिल्मी दुनिया से कोई खास वास्ता नहीं है. लेकिन वह एनीमेशन में ही कैरियर बनाना चाहते हैं, इसके अलावा Orry ही सारा अली खान के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ चुके हैं. इसलिए उनके ज्यादा करीब है. यही से धीरे-धीरे उनकी पहचान भी B टाउन के Star Kids से हुई और आज वह अंबानी परिवार के भी चाहते माने जाते हैं. वहीं और बॉलीवुड celebs की पार्टियों में तो शामिल होते ही है. ओरी अनंत और राधिका के भी काफी करीब है. ओरी का जन्म 2 अगस्त 1999 में हुआ था और वह एक अच्छी खासी रिच फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं. ओरी के पिताजी सूरज के आवर्त रामानी है, जो की डायरेक्टर है  (Alcohol)  दारू की कंपनी के और वह बहुत सारी अल्कोहलकंपनी का प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन भी करते हैं. ओरी के पिताजी होटल और रियल स्टेट सेक्टर में भी काफी ज्यादादिलचस्प है.