करण और तेजस्वी के बीच राखी की वजह से गर्मा-गर्मी हो गई।

बिग बॉस 15 में टिकट टू फिनाले टास्क हो रहा है। इस गेम में राखी सावंत संचालन कर रही हैं, जिससे आधा घर परेशान हैं। हालांकि वह पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। अब दूसरा कौन होगा, इसके लिए घरवाले आपस में भिड़ रहे हैं। जहां रश्मि देसाई को प्रतीक ने आउट कर दिया। वहीं बाकी अभी भी मैदान में जमे हैं। हालांकि इस टास्क के दौरान कई रिश्तों में दरार आती भी दिखाई दीं। पहले प्रतीक और निशांत के बीच देवोलीना को लेकर लड़ाई हुई। वहीं अब करण और तेजस्वी के बीच राखी की वजह से गर्मा-गर्मी हो गई। जिसके बाद दोनों रोते हुए भी दिखाई दिए।

 करण दुखी हो जाते हैं क्योंकि तेजस्वी राखी और उस टीम का समर्थन करेंगी जो टिकट टू फिनाले टास्क में धोखा दे रहे हैं। हालांकि बाद में रात के वक्त दोनों अलग-अलग जगह पर बैठे रोते दिखाई देते हैं।

अब राखी की इस आधे सच से इन दोनों के बीच आगे क्या होगा, यह तो आज के एपिसोड से क्लीयर होगा। वहीं, वह जहां कल तक शमिता और उनकी टीम को सपोर्ट कर रही थीं, अब उनसे भी भिड़ती दिखाई दीं हैं। प्रोमो के मुताबिक, राखी देवोलीना को टास्क का विनर घोषित कर देती हैं, जिससे शमिता गुस्से से फट जाती हैं। दोनों के बीच काफी बहस होने के बाद एक वक्त ऐसा आता है जब शमिता और राखी एकदम लड़ाई के दौरान करीब आ जाते हैं और शमिता उनको धक्का मार देती हैं