मुंबई में मुनव्वर फारुकी का एक शो होने वाला था जिसे की मुंबई पुलिस ने रद्द करवा दिया है

मुंबई में मुनव्वर फारुकी का एक शो होने वाला था जिसे की मुंबई पुलिस ने रद्द करवा दिया है. मुंबई पुलिस ने आयोजकों को सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस जारी कर कार्यक्रम को रद्द करवा दिया. जानकारी के अनुसार मुंबई शहर में रविवार के दिन एक कॉमेडियन शो होस्ट किया जाना था. जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी अपनी प्रस्तुति देने जा रहे थे नोटिस देकर पुलिस ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी  के कार्यक्रम को रोक दिया है.

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि कॉमेडियन मनावर फारूकी के शो के कारण शहर में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की संभावना थी. ऐसे में शहर के कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए मुंबई पुलिस ने यह नोटिस जारी कर शो को होने से पहले ही रोक दिया.

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी बेंगलुरु में मुनव्वर फारूकी का एक शो कैंसिल किया गया था .इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी थी कि शो के आयोजकों ने इसके पहले पुलिस से किसी प्रकार की कोई इजाजत नहीं ली थी. जिसके कारण शहर में तनाव पैदा हो सकता था. बता दे कि अपने शो के दौरान dharm  के विशेय पर की गई टिप्पणियों के कारण कॉमेडियन मनावर फारूकी बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वही लगातार उनके विरोध के कारण उन्हें अपने कई शो भी कैंसिल करने पड़े हैं. वही कॉमेडियन मनावर फारूकी का कहना है कि उन्हें लगातार धमकी भरे कॉल्स मिलते रहे हैं.