मुकेश अंबानी ने तीसरी रोल्स रॉयस कुल्लिनन लग्जरी कार खरीद ली 13 करोड़ 14 लाख  में

देश के सबसे रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी ने तीसरी रोल्स रॉयस कुल्लिनन लग्जरी कार खरीद ली है. इस कार को देश की सबसे महंगी कार बताया जा रहा है, इस car के पेंट में तकरीबन ₹10000000 खर्च हुए हैं जबकि नंबर प्लेट के लिए 1200000 रुपए का खर्चा आया है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी भारत ही नहीं बल्कि एशिया के भी सबसे बड़े अमीर इंसान हैं अंबानी के पास एक से एक बढ़कर एक महंगी और लग्जरी कार का कलेक्शन है. हाल ही में मुकेश अंबानी के परिवार ने तीसरी रॉयल्स रॉयल्स कनीना कार का स्वागत किया है खबरों के अनुसार यह कार देश की सबसे महंगी कार है. और इससे बेश कीमती कार को 10000000 रुपए में पेंट किया गया है rolls-royce की कार महंगी कीमत और कस्टमाइजेशन के लिए काफी मशहूर है, यूजर्स इसे अपनी पसंद के अनुसार इसमें rolls-royce में बदलाव कर सकते हैं.

13 करोड़ 14 लाख रुपए की कार है, रॉयल चॉइस बलिदान को मुकेश अंबानी की सिक्योरिटी कार की फ्लीट में मर्सिडीज़ एएमजी और एमजी ग्लोस्टर के साथ देखा गया है इस साल की शुरुआत में बताया गया था कि rolls-royce Cullinan  की कीमत 13.14  करोड़  है, जबकि इसकी बेस प्राइस 6.8 करोड रुपए कस्टमाइजेशन के कारण इसके रेट बढ़ जाते हैं.

1 crores रुपए का पेंट कार में फिलहाल यह पता चला है कि, अंबानी ने कस्टमाइजेशन के तहत car में क्या बदलाव कराएं, लेकिन अंबानी की कार को शानदार टच कंसर्न कलर शीट में पेंट किया गया है, जो इसे भीड़ में सबसे अलग दिखाता है. खबरों के अनुसार माना गया है कि अकेले रोल्स रॉयस कुल्लिनन कार के पेंट में लगभग एक करोड़ रुपए का खर्चा आया होगा.

12 lakh रुपए की नंबर प्लेट है. कार में मुकेश अंबानी ने नई कुल्लिनन के लिए 0001 रजिस्ट्रेशन नंबर कर लिया है. आरटीओ के अनुसार मुकेश अंबानी ने एक नई सीरीज से रजिस्ट्रेशन नंबर चुना है क्योंकि पुरानी सीरीज में नंबर नहीं बचे थे इसलिए आरटीओ ने अकेले रजिस्ट्रेशन नंबर के लिए ₹1200000 तक चार्ज किए हालांकि वीआईपी नंबर के लेनदेन के लिए आम तौर पर ₹400000 तक खर्च होते हैं.