राखी सावंत को हिरासत में लिया गया और इसका कारण सिर्फ शर्लिन चोपड़ा

राखी सावंत को हिरासत में लिया गया और इसका कारण सिर्फ शर्लिन चोपड़ा. आपको बता दें कि, कुछ दिनों से राखी सावंत के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. राखी सावंत कुछ ही दिन पहले रोते हुए मीडिया के सामने दिखाई देती और कह रही थी की Adil Durrani ने उन्हें धोखा दिया, अब Adil  दुर्रानी की बात खत्म हो ही गई थी, उनका रिश्ता चालू हो गया था कि इतने में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. और कारण बताया जा रहा है शर्लिन चोपड़ा.

जी हम आपको बता दें कि, शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर राखी को लेकर यह जानकारी शेयर की है. कुछ वक्त पहले शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं अब पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए राखी को हिरासत में ले लिया है. 19 जनवरी को शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा ब्रेकिंग न्यूज़ पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में ले लिया. राखी सावंत के मुंबई सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा मैंने राखी के खिलाफ 9 नवंबर को कंप्लेंट फाइल करी थी, राखी मेरी और बॉलीवुड के बीच की लड़ाई में बिना बजा कूद गई, मेरी साजिद खान, राज कुंद्रा के बीच चल रही लड़ाई में उन्हें बीच में पढ़ने की कोई जरूरत नहीं थी. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया के सामने और पब्लिकली मेरी इंटिमेट तस्वीरें शेयर की है. मेरे बारे में कहा है कि मैं Prostitute हूं,  इस तरह के घटिया इल्जाम, की वजह से मैंने मानहानि का केस फाइल किया था.