सुरभि चंदना ,शाल सिंह, आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता ‘BB 15’ के घर में एंट्री

बिग बॉस 15’ के घर में कंटेस्टेंट के बीच फिनाले की दौड़ में कड़ा मुकाबला हो रहा है। इसी बीच शो को और भी मजेदार बनाने के लिए टीवी के जाने-माने चेहरे सुरभि चंदना, विशाल सिंह, आकांक्षा पुरी और मुनमुन दत्ता ‘बिग बॉस 15’ के घर में बतौर चैलेंजर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। वे ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान एंट्री करेंगे। घर के एक्टिविटी एरिया में नकली घर और गार्डन एरिया बनाया गया है। ये सेलेब्स इस एरिया में एंट्री करेंगे और बाकी कंटेस्टेंट की तरह रहेंगे।

बाद में फोर टिकट टू फिनाले टास्क होंगे और चार टास्क में से सभी  विजेता को टिकट टू फिनाले मिलने वाला है, जिसके लिए वे हफ्तों से लड़ रहे थे। ये विजेता राखी सावंत के साथ शामिल होंगे, इसलिए 5 फाइनलिस्ट होंगे और सूत्रों के अनुसार बाकी को बेदखल कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बात करें मुनमुन दत्ता को तो सभी जानते हैं। बिग बॉस 15 में प्रवेश करने जा रहीं आकांक्षा पुरी तब चर्चा में आई थीं जब पारस छाबड़ा ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वह पारस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उस वक्त वह काफी चर्चा में रही थीं। सुरभि चंदना टीवी के मशहूर सीरियल नागिन में मुख्य अभिनेत्री थीं और विशाल सिंह की बात करें तो वह सीरियल साथिया में जिगर मोदी के रोल में नजर आए थे।