सुष्मिता सेन और ललित मोदी अभी रिलेशनशिप में आ गए हैं 

सुष्मिता सेन और ललित मोदी अभी रिलेशनशिप में आ गए हैं ललित मोदी ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है कि वह और अभी सुष्मिता सेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ललित मोदी कोई और नहीं बल्कि भारत के आईपीएल के फाउंडर भी है और वह पेशे से एक बहुत बड़े बिजनेसमैन भी हैं. सुष्मिता सेन एक वंडर वूमेन कही जाती हैं जिन्हें अपनी लाइफ में सपोर्ट के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है. सुष्मिता ने बिना शादी किए दो बेटियों को गोद लिया जिसके लिए उन्हें हमेशा ही तारीफ में मिली है, परंतु दूसरी तरफ देखा जाए तो सुष्मिता के affairs ने भी काफी चर्चाएं बटोरी हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिश्ते में नजर आ रही हैं. वह उन्हें इस समय डेट कर रही हैं. सुष्मिता सेन, ललित मोदी के आने से पहले और भी कई लोगों को डेट कर चुकी हैं.

 इसमें सबसे पहला नाम आता है विक्रम भट्ट का. सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट के रिश्ते की शुरुआत दस्तक मूवी की शूटिंग में हुई थी. सुष्मिता possesiveness की वजह से विक्रम से काफी परेशानी हुई थी, क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थे. इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम वसीम अकरम से जुड़ा. पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम से सुष्मिता की पहली मुलाकात टीवी शो को होस्ट करने के दौरान हुई थी. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के बीच रिश्ता लंबा नहीं चल पाया. इसके बाद सुष्मिता सेन का रिश्ता रणदीप हुड्डा के साथ जोड़ा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा की खबरें मीडिया में कई बार सामने आई. करीब उन्होंने 3 साल तक एक दूसरे को डेट भी किया इसके बाद बारी आती है ऋतिक भसीन की. 2015 के आसपास सुष्मिता मुंबई के एक रेस्टोरेंट मालिक के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में आई थी.

इसके बाद मुदस्सर अजीज के साथ सुष्मिता सेन का नाम के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज भी उन लोगों में है जिनका सुष्मिता के साथ अफेयर रहा है. सुष्मिता ने मदद की डायरेक्टर फिल्म दूल्हा मिल गया मैं भी काम किया था जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम बंटी सचदेव के साथ जुड़ा.एक टैलेंट कंपनी के मालिक हैं. इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम संजय नारंग के साथ जोड़ा होटल chain के मालिक संजय नारंग और सुष्मिता सेन भी कई मौके पर एक साथ नजर आए थे उम्र में करीब 8 साल के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट में सुष्मिता ने लिखा था. जब वह आप को सबसे खूबसूरत चीजें बताता है और वास्तव में उनका मतलब है प्यार में होना एक बात है और प्यार होना एक बात है. इसके बाद सुष्मिता सेन का नाम रोमन शॉल से जुड़ा रोमन में सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हाल ही में हुआ था रोमन और सुष्मिता का अफेयर साल 2018 से शुरू हुआ और 2021 तक चला. माना यह भी जाता है कि सुष्मिता सेन के रोमन शॉल 11 वे बॉयफ्रेंड थे. और अब इसकी इसके बाद बारी आई है ललित मोदी की. ललित मोदी और सुष्मिता सेन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें सुशील ललित मोदी यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जल्द शादी भी करेंगे .