87 रुपये में हर रोज आपको 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा, 14 दिनों के लिए उपलब्ध

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लेकर आई है, लेकिन ये प्लान हर टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध नहीं है। इस प्लान की कीमत 87 रुपये तय की गई है और इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स देख आप भी यकीनन कहेंगे कि कम कीमत में ये शॉर्ट-टर्म प्लान बेनिफिट्स से फुली पैक्ड है। आइए आपको इस लेटेस्ट प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानकारी देते हैं।

BSNL PLAN के साथ कंपनी 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है, इस प्लान के साथ मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स भी यूजर्स के लिए 14 दिनों के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस प्लान के साथ कंपनी हर रोज आपको 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा देगी तो इस हिसाब से ये प्लान आपको कुल 14 जीबी डेटा देगा।

डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम होकर 40Kbps कर दी जाएगी। डेटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान के साथ एक बात अच्छी है कि 100 रुपये से भी कम कीमत का ये प्लान यूजर्स को आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा ऑफर कर रहा है।

इस प्लान के साथ हर रोज 1 जीबी डेटा का मतलब ये हुआ कि आपको 1 जीबी डेटा सिर्फ 6.21 रुपये में मिल रहा है। ये प्लान उन यूजर्स को पसंद आ सकता है जो डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के लिए 100 रुपये से ऊपर खर्च नहीं करना चाहते हैं