Gujrat Titans ने CSK को सात विकेट से हरा दिया है

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 134 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में हार्दिक की टीम ने 19.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। आईपीएल 2022 के 62वें मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 133 रन का स्कोर बनाया। जवाब में गुजरात की टीम ने 19.1 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
इस जीत के साथ गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है और शीर्ष दो में अपनी जगह पक्की कर ली है। टीम को ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (19 मई) के खिलाफ खेलना है। उस मैच को हारने पर भी गुजरात की टीम पहले दो स्थानों पर बनी रहेगी। इसका मतलब है कि टीम को फाइनल में जगह बनाने का एक अतिरिक्त मौका मिलेगा।
गुजरात ने अब तक 13 मैचों में 10 मैच जीते हैं और उसके 20 अंक हैं। वहीं, टीम को सिर्फ तीन मैचों में हार मिली है। वहीं, चेन्नई की यह 13 मैचों में नौवीं हार थी। टीम चार जीत और आठ अंकों के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। चेन्नई की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और उसे सीजन का आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 20 मई को खेलना है।