अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार

टीवी सीरियल अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 14 का ताज अपने नाम करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अदाकारा तेजस्वी प्रकाश इन दिनों जानी-मानी टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन सिक में नजर आ रही हैं, इसके अलावा टीवी सीरियल स्टार अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं जी हां करण कुंद्रा के साथ. अगर आप अदाकारा से जुड़ी एक बड़ी रोचक जानकारी सामने जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं खबरों की मानें तो अदाकारा टीवी की दुनिया से बाहर निकल कर अब बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हो रही हैं जी हां और इसके लिए अदाकारा के हाथ एक बड़ा मौका भी लगा है.

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2  में अदाकारा तेजस्वी प्रकाश की एंट्री हो सकती है. खबरों में आ रहा है कि अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के हाथ में सुपरस्टार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 हाथ लग गई है. खबरों के अनुसार अदाकारा तेजस्वी प्रकाश ने निर्देशक राज SHANDILYA की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है . आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा ड्रीम गर्ल का पहला PART साल 2019 में रिलीज हुआ था उस वक्त बड़ी हिट साबित हुई थी.अब फिल्म मेकर्स इसके दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं जिसके लिए आयुष्मान खुराना को पहले ही SELECT कर लिया गया है.  इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है और माना जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश शायद इसलिए पक्की हो सकती हैं

तेजस्वी प्रकाश ने ठुकराई एकता कपूर की रागिनी एमएमएस सीरीज जी हां खबरों के अनुसार और सूत्रों से पता चला है कि तेजस्वी को एकता कपूर ने ragini.mms की  अगली सीरीज का ऑफर दिया था मगर वह इसके लिए उत्सुक नहीं थी इसकी वजह से फिल्म की विवाद पद शैली भी बताई जा रही है. इसके बाद अदाकारा को लेकर अभी ड्रीम गर्ल 2 के लिए बातचीत चल रही है उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दे दिया है हालांकि अभी निर्माताओं ने इसे फाइनल नहीं किया गया है मगर काफी संभावनाओं में चल रही इस फिल्म में एक्ट्रेस की एंट्री मानी जा रही है तो क्या आप तेजस्वी प्रकाश को बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए देखने के लिए एक्साइटिड है.