अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले करने की धमकी दी, पैगंबर मोहम्मद का अपमान मामले में

आतंकी संगठन अलकायदा ने अपने मैसेज में पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वालों के लिए चेतावनी दी है उसने कहा है कि देश के कई राज्यों में भगवा धारियों को जान से मार देंगे.

आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है उसने आधिकारिक तौर पर धमकी दी है कि वह गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले करने के लिए तैयार है. साथ ही उसने कहा है कि जल्दी बीजेपी का अंत होगा. टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने जो बयान दिया था उसी को लेकर अलकायदा ने यह धमकी दी है, उसने अपने मैसेज में डिबेट का भी जिक्र किया है.

अलकायदा ने कहा कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीवी डिबेट के दौरान इस्लाम धर्म और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था, उनके बयानों से दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी.

अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे. हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांध लेंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके.

पैगंबर मोहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवा धारियों का अंत करेंगे. वह ना अपने घर में छुप पाएंगे और ना ही सुरक्षा बल उन्हें बचा पाएंगे.

 पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला सामने आने के बाद तूल पकड़ने लगा है, इस मामले में नूपुर शर्मा की तरफ से धमकियां मिलने का आरोप लगाया गया है. जिसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा को सुरक्षा प्रदान करी है. नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. अब दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है.

अब तक 12 देश बीजेपी प्रवक्ताओं के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं, जिसमें कतर, यूएई, ईरान, कुवैती, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव शामिल है.