महेंद्र सिंह धोनी का आज 41st बर्थडे है, यूनाइटेड किंगडम में बर्थडे  मना रहे हैं

भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 41st बर्थडे है. यह बर्थडे धोनी अपनी वाइफ साक्षी धोनी और अपनी बेटी जीवा धोनी और कुछ क्रिकेटर जैसे ऋषभ पंत और उनके दोस्तों के साथ यूनाइटेड किंगडम में मना रहे हैं. इस बर्थडे का जश्न भी इंग्लैंड में कुछ खास अंदाज में ही बनाया गया धोनी ने मंच पर मुस्कान में के साथ चमकीले अंदाज में केक काटा.

धोनी और साक्षी की शादी की सालगिरह की 4 जुलाई को ही थी. दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं ऐसे में या कपल छुट्टियां पर इंग्लैंड पहुंचा है. यही दोनों ने मैरिज एनिवर्सरी भी बनाई और अब धोनी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया जा रहा है. 

साक्षी धोनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें धोनी चमकीली जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. हर तरफ लाइटिंग दिख रही है धोनी के लिए शानदार केक तैयार किया हुआ दिखाई दिया है. धोनी पहले मोमबत्ती बुझआते हैं और उसके बाद दोनों हाथों से चाकू पकड़कर केक काटते दिखाई दे रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान रहे हैं जिन्होंने अपनी लीडरशिप में देश को 3 आईसीसी टूर्नामेंट जीता है, धोनी की कप्तानी में सबसे पहले 2007 T20 वर्ल्ड कप , इसके बाद 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और उसके बाद 2013 में चैंपियन ट्रॉफी जीती थी. वर्ल्ड में धोनी अकेले कप्तान हैं जिन्होंने यह तीनों टूर्नामेंट जीते हैं.