अवैध जगह पर पेड़ उगाते पाए जाने पर घर पर चला बुलडोजर जाने क्या है मामला 

नोएडा के गाली बाज नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी सरकार ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. सोमवार को सेक्टर 93 औ मैक्स सोसाइटी में आरोपी का अवैध निर्माण गिरा दिया गया और अब उस पर ₹25000 का इनाम भी घोषित कर दिया है. फरार आरोपी की तलाश में अब पुलिस टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स को भी लगा दिया गया है. सर्चिंग में पता चला है कि हरिद्वार में कुछ देर के लिए श्रीकांत का फोन ऑन हुआ था फिर बंद हो गया. अब पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का वादा कर रही है.

नोएडा की सोसाइटी में अतिक्रमण को लेकर एक महिला से श्रीकांत त्यागी का विवाद हो गया था .खुद को बीजेपी नेता बताने वाले दबंग ने उस दौरान महिला से गाली-गलौच कर दी थी .साथ ही मारपीट पर भी उतारू हो गया था. आरोपी ने अपने फ्लाइट के आसपास अतिक्रमण कर रखा था और सोसाइटी का मेंटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था .यही नहीं अथॉरिटी के नोटिस को भी रुकवा देता था.

बताया गया कि श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसायटी में रहने वाले लोग साल 2019 से कर रहे थे. लेकिन अब रसूख के चलते वह कार्यवाही नहीं होने देता था .लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है .और अब उसका अवैध भी अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया .नोएडा अथॉरिटी की इस कार्यवाही से खुश सोसायटी में रहने वाली महिलाओं ने तालियां बजाई और मिठाइयां बटवाई.

नोएडा पुलिस कश्मीर आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी का पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है .गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. नोएडा पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं .जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा और पीड़ित की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा. वहीं ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी की सुरक्षा का कॉन्ट्रैक्ट private कंपनी को दिया गया है उसका लाइसेंस कैंसिल करने के लिए नोएडा पुलिस ने पत्र लिखा है .बता दे कि सोसायटी के लोगों ने गार्ड पर एक्शन लेने का आरोप लगाया है. सोसायटी के लोगों का आरोप था कि त्यागी का कोई परिचित है जिसकी वजह से त्यागी के अवैध निर्माण पर एक्शन नहीं हो रहा है .

पीड़ित के घर पर आरोपी द्वारा कल रात 15 से 20 गुंडे भेजे गए थे. जिन्होंने पीड़ित को धमकी दी और कहा कि इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया जाए .जिसकी खबर वहां के सांसद को पता चली जिसके बाद उन्होंने वहां के पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया.