सोशल मीडिया पर चल रही ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की जोरदार लड़ाई

सोशल मीडिया पर चल रही ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की जोरदार लड़ाई.दर्शक ले रहे हैं जमकर मजा. एक पल को ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला पर गुस्सा दिखा रहे हैं तो दूसरे पल उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत पर अब क्या है मामला जानिए. भारत का विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से जुबानी जंग के कारण चर्चा का विषय पूरे देश में बना हुआ है. ऋषभ पंत का नाम लिए बिना उर्वशी ने इंटरव्यू में कहा कि आरपी एक बार उनसे मिलने की बेताबी में 16 बार मिस कॉल करे थे, इसके बाद ऋषभ पंत ने इन स्टोरी के जरिए उर्वशी रौतेला को जवाब देते हुए कहा कि फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में लोग बाग झूठ बोलते हैं. हालांकि ऋषभ पंत ने उस पोस्ट को हटा लिया.

इसके बाद उर्वशी ने उन्हें छोटू भैया कहते हुए उन पर पलटवार कर दिया, खबरों के अनुसार अगर आपको बताएं तो उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया था हालांकि यह वाक्य 2018 का है इंटरव्यू वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं वाराणसी से शूटिंग कर दिल्ली आई थी जहां ऋषभ पंत मेरा 10 घंटे से इंतजार कर रहे थे . 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और सो गई मिस्टर RP आए और बाहर लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे 10 घंटे से उन्होंने 17 बार मुझे कॉल भी किया लेकिन मुझे पता नहीं चला मुझे अच्छा नहीं लगा, फिर मैंने उनसे बात करी और कहा कि जब भी आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे तब वहां पर हम मिले भी.

लेकिन तब तक मीडिया में यह बातें सामने भी आ चुकी थी. ऋषभ पंत ने पोस्ट करते हुए लिखा  लोग फेमस होने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोल देते हैं. देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं और # डालकर लिखा मेरा पीछा छोड़ो बहन एक और # डालकर लिखा झूठ की भी लिमिट होती है. इसके बाद बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर गुरुवार यानी 11 अगस्त को रात  में लिखा छोटू भैया को बोल खेलनी चाहिए मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी.