अंकिता सिंह जिसे पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया झारखंड में

झारखंड में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है, यहां पर एक आशिक ने अपनी प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जला दिया. जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई. जी हां आप को बदला दें कि झारखंड के दुमका की अंकिता सिंह जिसे पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. उसकी मृत्यु हो चुकी है. अंकिता की मौत को लेकर झारखंड में लोग काफी गुस्से में हैं जिसके चलते वहां धारा 144 लागू कर दी गई है. झारखंड सहित पूरे देश में दुमका की बेटी अंकिता की मौत पर बवाल मचा हुआ है. देशभर से लोग अंकिता की मौत से गुस्से में है. सभी एक स्वर में हत्यारे के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.

इसी बीच मौत से ठीक पहले 12वीं में पढ़ने वाली अंकिता का वीडियो सामने आया, जिसमें उसने इस घटना की आपबीती बताई, वीडियो में अंकिता ने कहा कि आरोपी शाहरुख सुबह 5:00 बजे मुझे मारने पेट्रोल लेकर मेरे घर आया था, वीडियो में अंकिता कहती नजर आ रही है कि, सोमवार रात को हमने पापा को शाहरुख के बारे में बताया था. पापा ने कहा कि सुबह देखते हैं, लेकिन सुबह वाली खिड़की से हम पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर भाग गया. शाहरुख के साथ उसका दोस्त छोटू खान भी था. हमने खिड़की से दोनों को भागते देखा था. अंकिता ने बताया मैं सिर्फ यही देख पाई की ब्लू टीशर्ट पहने हाथ में पेट्रोल की के लिए शाहरुख भाग रहा था. यह वही शाहरुख था जो पिछले 10 से 15 दिन से मुझे परेशान कर रहा था. मोहल्ले में उसे आवारा किस्म के लड़के के रूप में सब जानते थे. उसका काम सिर्फ लड़कियों को परेशान करना और उन्हें अपने झांसे में लेकर इधर-उधर घुमाना था. पिछले 10-15 दिन से  मेरा पीछा कर रहा था.

जब भी मैं स्कूल या ट्यूशन के लिए जाती वह मेरा पीछा करता. हालांकि मैंने कभी उसकी हरकतों को सीरियसली नहीं लिया. लेकिन उसने कहीं से मेरे मोबाइल का नंबर जुगाड़ लिया उसके बाद अक्सर मुझे फोन करके मुझसे दोस्ती करने की दबाव डाला. अंकिता के मुताबिक शाहरुख ने धमकी दी थी कि, अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो वह मुझे और मेरे परिवार वालों को मार देगा. मुझे उसकी हरकतों का अंदेशा तो था लेकिन यह नहीं समझ पाई कि मेरे साथ ऐसा होगा. 22 अगस्त को उसने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो वह मुझे मारेगा. मैंने पापा को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि सुबह होने के बाद इस मामले का हाल निकालते हैं. अगले दिन सुबह शाहरुख मुझ पर पेट्रोल छिड़ककर मुझे आग लगा कर चला गया.खबरों से पता चला है कि दोनों आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. शाहरुख और छोटू खान दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.