गर्म तवे से दागा, पेशाब  चटवाया, नौकरानी के दांत तोड़े, खूब जुल्म ढाया नौकरानी पर BJP की लीडर ने

 गर्म तवे से दागा, पेशाब  चटवाया, नौकरानी के दांत तोड़े, खूब जुल्म ढाया नौकरानी पर बीजेपी की लीडर ने, जो  हां झारखंड की रहने वाली है. नौकरानी पर जुल्म का बेटे ने किया विरोध तो करवा दिया पागलखाने में भर्ती. इतना सब होने और सुनने के बाद बीजेपी ने किया नेता को सस्पेंड. पुलिस ने सीमा पात्रा की कैद से आजाद कराई गई सुनीता का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया है. उसने अपने बयान में खुद पर हुए जुल्म की पूरी कहानी कोर्ट के समक्ष बताई है.

झारखंड के रिटायर्ड आईएएस की पत्नी और बीजेपी  की लीडर सीमा पात्रा घर में काम करने वाली maid  सुनीता पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने लगी तो उनके युवा पुत्र आयुष्मान पात्रा ने विरोध किया था इस पर सीमा पात्रा ने अपने पुत्र को ही मनोरोगी घोषित कर रांची की चर्चित मानसिक आरोग्यशाला में भर्ती करा दिया था. हद तो तब हो गई उन्होंने जब पुत्र के हाथ में बेड़ियां लगाकर उसे जबरन यहां दाखिल कराया था. सोमवार को जब सुनीता के टॉर्चर की खबरें छपी तो उन्होंने अपने पुत्र को आनन-फानन यहां से रिलीज करवा लिया है. इधर झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए नाराजगी जताई है. सुनीता पर हुए जुल्म की दास्तां खबरों में आने के बाद से उसके लिए इंसाफ की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है.

ट्विटर पर मंगलवार को इस मुद्दे पर 35000 से भी ज्यादा ट्वीट किए गए. लोहे की रॉड से तीन चार दांत तोड़ दिए गए थे. मंगलवार को पुलिस ने सीमा पात्रा की कैद से आजाद कराई गई सुनीता को कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया. उस बयान में उसने अपनी आपबीती बताई. उसे गर्म तवे से जलाया गया, लोहे की रॉड से उसके आगे के तीन चार दांत तोड़ दिए गए, उसका खाना-पीना तक बंद करा दिया गया, झारखंड सरकार के कार्मिक विभाग के एक अफसर की सूचना पर रांची पुलिस ने उसे 22 अगस्त को रांची के अशोकनगर इटावा से मुक्त कराया था. सीमा पात्रा को पुलिस ने अरेस्ट कर 14 दिन की हिरासत में भेज दिया है.