घर से बेघर नहीं हुए हैं Umar Riaz लाइव फीड में खुली पोल

बिग बॉस 15 में किसी बात पर तीक सहजपाल और उमर रियाज की गंदी वाली लड़ाई हो जाती है। जिसके बाद बिग बॉस उमर को सजा देते हैं।बिग बॉस 15के घर में चार चैलेंजर्स आए हैं। मुनमुन दत्ता , विशाल सिंह (Vishal Singh), सुरभि चंदना और आकांक्षा पुरी , जिन्होंने घरवालों को टास्क दिए। इसी दौरान प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज ) की गंदी वाली लड़ाई हो जाती है। दोनों गुस्से को काबू नहीं कर पाते और एक-दूसरे को धक्का दे देते हैं। इस पर बिग बॉस उमर को दंड देते हैं और चौंकाने वाली घोषण करते हैं। लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं।

प्रतीक एक कुर्सी पर बैठे दिखाई देते हैं, जिनको उठाने और रिएक्ट कराने के लिए राखी और अभिजीत काफी कुछ बातें बोलते नजर आते हैं। इन सब के बीच पता नहीं किस बात पर उमर और प्रतीक के बीच कुश्ती वाला माहौल नजर आता है, जिसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि इस अनुचित कार्य पर रोक लगाते हुए वह उमर रियाज को घर से बेघर….. अब इतना कहते ही सस्पेंस क्रिएट कर प्रोमो खत्म हो जाता है।

उधर, सोशल मीडिया पर लोग उमर के सपोर्ट में आ जाते हैं। साथ ही दावा करने लग जाते हैं कि उन्हें घर से बेघर कर दिया गया है। क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में हिंसा करने वालों को घर से निकाल ही दिया जाता है। लेकिन ‘द खबरी’ की मानें तो उमर रियाज अभी भी घर में नजर आ रहे हैं। और टिकट टू फिनाले टास्क में वह घर के नए VIP भी बन गए हैं।

तो इससे यह अनुमान लगाना गलत नहीं होगा कि उन्हें हो सकता हो कि बिग बॉस ने घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट किया हो। हालांकि असल बात क्या है, यह तो आज के एपिसोड को देखने के बाद पता चलेगा।