अभिजीत बिचुकले ने खोया आपा, देवोलीना भट्टाचार्जी पर फेंकी बोतल

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ किसी न किसी कारण से चर्चाओं में रहता है। इस शो का फिनाले अब करीब है। जिसकी वजह से घर के भीतर मौजूद सभी प्रतियोगियों के रिश्तों में बदलाव आ रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिसकी वजह से यह शो दिन प्रतिदिन और ज्यादा रोचक हो रहा है। इस शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच की झड़प दिखाई गई है।

अभिजीत बिचुकले को आपा खोते हुए दिखाया गया है। कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किये गए इस प्रोमो में देवोलीना और अभिजीत बिचुकले को लड़ाई करते देखा जा सकता है। वीडियो में देवोलीना को अभिजीत बिचुकले के लिए यह कहते हुए सुना जा सकता है कि टास्क के बहाने क्या गंदगी फेला रहा था वहां पे? इस पर अभिजीत जवाब देते हैं, मुझे अभी बात नहीं करनी तुझसे।

इसके बाद देवोलीना को कहते हुए सुना जा सकता है कि एक नंबर का गंदगी है तू। तेरे को तो थूकना ही चाहिए। मां- बाप पे जाएगा, जाऊ तेरे मां और पापा पे?

अभिजीत बिचुकले भड़कते हुए कहते हैं, बंदरिया है तू बीच की। उनकी यह बात सुनकर देवोलीना भी गुस्सा हो उठती है और कहती है, तू होगा बंदर। प्रोमो में  दोनों को ही खूब लड़ते हुए दिखाया गया है। इसके बाद अभिजीत बिचुकले को एक बोतल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसे वह देवोलीना पर फेंकने की कोशिश करता है। हालांकि, इस दौरान अन्य प्रतियोगियों ने हस्तक्षेप किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, टास्क के दौरा प्रतीक के प्रति अभिजीत का व्यवहार देख देवोलीना ने खोया अपना आपा