‘इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए, उसको भी तो पूछो उसको दोस्तियां करनी है या मेरे साथ रहना है : तेजू

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं देखने को मिलेगी।, शमिता शेट्टी ने तेजस्वी को डाउनग्रेड किया, जिससे वह नाराज हो गईं। उन्होंने शमिता को झूठी तक कह दिया। और घरवालों को बताया कि इन्होंने पहले बोला था कि वह राखी सावंत को डाउनग्रेड करेंगी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने शमिता पर भरोसा करके बहुत बड़ी गलती कर दी है। इस पर ऐक्ट्रेस ने रिएक्ट किया और बोलीं कि वह क्या करना चाहती हैं, उसके लिए वह अपना माइंड बदल सकती हैं। करण को VIP में रखते हुए वह बोलती हैं ‘मैंने तुम्हारे बॉयफ्रेंड को रखा है…’ इतना बोलकर वह शांत हो जाती हैं।

इतना सुनकर तेजू भड़क जाती हैं। वह कहती हैं, ‘इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए, उसको भी तो पूछो उसको दोस्तियां करनी है या मेरे साथ रहना है।’ पलट कर जवाब देते हुए शमिता भी बोल पड़ती हैं, ‘तुमको शर्म आनी चाहिए।’

बता दें कि प्रतीक सेहजपाल ने शमिता को सलाह दी थी कि वह राखी सावंत के ऊपर करण कुंद्रा या तेजस्वी को सेलेक्ट करें। क्योंकि यह दोनों कभी भी पलटी खा सकते हैं। ये बात शमिता ने निशांत से डिस्कस की। तो उन्होंने कहा कि वह अपनी सुविधानुसार देखें। जिसके बाद शमिता ने तेजस्वी को हटाने का फैसला किया था।