गुस्से में देवो ने काटा अभिजीत का हाथ, तो पत्थर उठाकर मारने भागे अभिजीत

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले में अब बस दो हफ्ते बाकी हैं. इस हफ्ते घर में टिकट टू फिनाले (Bigg Boss 15 Ticket To Finale) टास्क चल रहा है जिसे पाने के लिए बचे हुए घरवाले अपनी जान लड़ा रहे हैं, लेकिन टास्क के दौरान ही कुछ ऐसा होगा कि तेजस्वी गुस्से में अपना आपा खो देंगी और बॉल उठाकर अभिजीत को मार देंगी, तो वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी उनके हाथ पर ज़ोर से काट लेंगी जिसके बाद अभिजीत दादा बुरी तरह भड़क जाएंगे और देवो को पत्थर से मारने भागेंगे.

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग  एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें तीनों के बीच ज़ोरदार घमासान होता दिख रहा है. प्रोमो में दिख रहा है कि तेजस्वी और अभिजीत अपनी-अपनी बास्केट में बॉल भर रहे हैं  लेकिन इसी बीच अभिजीत, तेजस्वी की बॉल छीनने लगते हैं. इस छीनाझपटी में तेजा और अभिजीत के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है और वो गिर जाती हैं जिसके बाद गुस्से में तमतमाई तेजस्वी, अभिजीत को बॉल खींचकर मार देती हैं.

इसके बाद देवो अभिजीत की  बास्केट में से बॉल निकालने की कोशिश करती हैं और  इसी कोशिश में वो अभिजीत के हाथ पर काट लेती हैं. देवो के काटने के बाद अभिजीत बुरी तरह भड़क जाते हैं और कहते हैं दरवाज़ा खोलो और इसे बाहर निकालो. इतने के बाद भी अभिजीत का गुस्सा शांत नहीं होता तो वो देवोलीना को पत्थऱ उठाकर मारने भागते हैं. अब तीनों  के बीच छिड़ी ये जंग कहां जाकर शांत होगी ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा