रश्मि ने मारा देवोलीना को थप्पड़ जीतने के लिए भयंकर लड़ाई हुई

Bigg Boss 15 से नया प्रोमो वीडियो सामने आ गया है जिसमें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने के लिए भयंकर लड़ाई हुई। इस टास्क में राखी सावंत किसे चुनेंगी ये देखना दिलचस्प होगा।सभी कंटेस्टेंट के लिए ये हफ्ता बहुत ही मायने रखता है। जो सदस्य इस हफ्ते घर के बेघर होंगे वह फिनाले वीक में पहुंचने से भी चूक जाएंगे। यही वजह है कि ‘बिग बॉस 15 टिकट टू फिनाले’ के लिए घरवालों ने अपनी जी-जान लगा दी है। निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच ‘टिकट टू फिनाले’ जीतने के लिए एक टास्क हुआ जिसमें से 3 सदस्य फिनाले वीक के टास्क में अपनी दांवेदारी पेश करेंगे ‘बिग बॉस 15’ में फिलहाल राखी सावंत (Rakhi Sawant), शमिता शेट्टी, प्रतीक और करण कुंद्रा वीआईपी (VIP) हैं। इनके फैसले के जरिए ही अगले वीआईपी के नाम पर मुहर लगेगी। ऐसे में तेजस्वी और निशांत के नाम पर इन वीआईपी कंटेस्टेंट की रजामंदी है, लेकिन रश्मि देसाई और देवोलीना को लेकर ये वीआईपी आपस में बंटे हुए हैं

प्रतीक देवोलीना को तो करण कुंद्रा अपनी दोस्त रश्मि को इस दांवेदारी के लिए जीताना चाहते हैं। अब देखना ये है कि शमिता शेट्टी और राखी किसे ‘टिकट टू फिनाले वीक’ के लिए चुनते हैं। ‘बिग बॉस 15’ का प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है जिससे ये साफ हो जाता है कि इस टास्क के लिए देवोलीना और रश्मि आपस में भिड़ने वाली हैं। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रश्मि गुस्से में देवोलीना को थप्पड़ भी मार देती हैं जिसके बाद राजीव व अन्य सदस्य दोनों को हटाते हैं।

देवोलीना अपनी दोस्त राखी सांवत से कहती हैं कि वह देवोलीना को चुने क्योंकि ये आखिरी मौका है। इसके बाद उनका बिग बॉस ट्रॉफी जीतने का सपना टूट जाएगा। तो वहीं रश्मि ‘टिकट फिनाले वीक’ के लिए लड़ती दिख रही हैं। राखी सावंत अब किसके नाम ‘टिकट टू फिनाले वीक’ देती हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।