राखी सावंत शो से बाहर हो गई हैं खुद ये बात राखी सावंत ने ही बताई है

रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) सीजन 15 की कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो से बाहर हो गई हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद ये बात राखी सावंत ने ही बताई है। फिनाले से पहले इस तरह से राखी सावंत का घर से बेघर होना फैंस के लिए एक बड़ा झटका है।

राखी सावंत को अब तक सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन राखी का अचानक घर से बेघर होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग है। बता दें कि राखी सावंत से पहले सोमवार को बिग बॉस 15 का टिकट टू फिनाले टास्क हुआ, जिसमें कुछ कंटेस्टेट्स फिनाले में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। दो कंटेस्टेट्स देवोलिना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले को शो से बाहर होना पड़ा था। 

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में ऑडियंस के कुछ लोग बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे और किसी एक घरवाले को शो से बाहर करेंगे। टास्क बीबी होटल में ऑडियंस की तरफ से जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम पॉइंट मिलेंगे वो शो से एलिमिनेट हो जाएगा। उसे टॉप-6 में जगह नहीं मिलेगी। बता दें कि बिग बॉस में राखी सावंत का एलिमिनेशन दिखाने से पहले ही उन्होंने अपने एविक्ट होने की खबर दे दी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं आउट हो गई हूं। इसी के साथ राखी सावंत ने लॉफिंग इमोजी भी बनाए। बुधवार को फोटोग्राफर्स ने राखी सावंत को मुंबई में स्पॉट किया। जब एक फोटोग्राफर ने उनसे बिग बॉस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- कुछ नहीं, मैं बाहर हो गई। जब फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि इस सीजन में कौन जीत रहा है, तो उन्होंने कहा- मुझे क्या पता कौन जीत रहा है। बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के घर से बाहर होने के बाद भी अब आखिरी हफ्ते में 6 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। इनमें फिनाले के लिए तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के साथ-साथ रश्मि देसाई भी शामिल हैं। इन छह सदस्यों में से किसी एक को ही बिग बॉस 15 के विनर की ट्रॉफी मिलने वाली है।