26 जून को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का भोपाल दौरा है

26 जून को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का भोपाल दौरा है, व 27 जून यानी पीएम मोदी के दौरे की तैयारियां का जायजा लेने आ चुके हैं. 1 दिन ठीक पहले इसके अलावा. वह मेरा बूथ सबसे मजबूत को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे. मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का यह दौरा काफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल पहुंचकर दो ट्रेन का शुभारंभ करेंगे. और वह भी वंदे भारत एक्सप्रेस वंदे भारत एक्सप्रेस एक जाएगी. भोपाल से इंदौर और एक जाएगी भोपाल से जबलपुर तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को दो ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का शुभारंभ करेंगे और उसे हरी झंडी दिखाएंगे. इसी के चलते भोपाल की व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है. 

भोपाल से करीबन 350 छात्र छात्राएं भी शामिल होंगे पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में. पीएम स्टूडेंट से बात करेंगे. स्टूडेंट को दोनों ट्रेन से इटारसी और सीहोर तक ले जाया जाएगा. रानी कमलापति स्टेशन के प्लेटफार्म 1  पर प्रधानमंत्री के लिए मंच तैयार हो रहा है. रेलवे अधिकारियों के अनुसार आरके एमपी स्टेशन प्लेटफार्म 1 और 2 पर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम रहेगा. इसके लिए रेलवे के प्लेटफार्म 3 का रास्ता डायवर्ट कर आ गया है. आज ट्रेन के प्लेटफार्म भी कार्यक्रम वाले दिन बदल रहेंगे इसकी जानकारी रेलवे के APP NTS पर दी जाएगी.