Punjab Kings ने Royal Challengers Bangalore के खिलाफ 54 रन की जीत दर्ज की

पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 54 रन से जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने 209 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और बैंगलोर की टीम को 155 रन पर रोक दिया।

पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 54 रन से जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने 209 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और बैंगलोर की टीम को 155 रन पर रोक दिया। बैंगलोर की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। पंजाब की टीम जीत के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है। पंजाब की तरफ से लियम लिविंगस्टोन (70), जॉनी बेयरस्टो (66) ने सर्वाधिक रन बनाए तो वहीं कगिसो रबाडा ने तीन विकेट झटके।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरे पंजाब ने तूफानी शुरुआत करते हुए पॉवरप्ले में बैंगलोर के गेंदबाजों का धुंआ निकाल दिया। पहले बल्लेबाज के रूप में शिखर धवन जब पांचवें ओवर की आखिरी  गेंद पर आउट हुए तो उस समय पंजाब का स्कोर 60 रन पहुंच चुका था। बेयरस्टो ने कातिलाना अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 29 गेंदों में चार चौकों और सात छक्कों की मदद से 66 रन बनाये। शिखर 15 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हुए।